Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Dusre ka android mobile kaise hack kare

         Dusre Ka Mobile kaise hack Kare .

    Hello friends app sabka 
     Swagat Hai Dosto Is Post Me Ham Aapke Hacking Types Ke Baare Me Batayenge. Dosto Waise To Aap Hacking Ke Baare Me Jaante Hi Hai. To Chalo Dosto Aap Ham Is Post Me Dusre Ke Mobile Ko Hack Karna Batayenge. 

    Dosto Jo Ham Aapko Tipes Batane Ja Rahe Hai Usse Aap Kisi Bhi Android Mobile Ko Hack Karke Aap Uske Koi Bhi Data Ko Dekh Wa Delete Kar Sakte Sakte Hai Yah Tak Ki Aap Uske Mobile Me Kisi Ko Bhi Call SMS Whatsapp ETC Dekh Wa delete Kar Sakte Hai.


    Whats Is Hacking ?

    Mobile phone hack museer telecom

    Dosto Waise Bhi Aapko Mujhe Hacking Ke Baare Me Batane Ki Jarurat Nahi Hai Kyoki dosto Aap Mere Se Bhi Smart Ho.

    Dosto Hacking Ek Aise Wanted Work Hai Jo Awaidh Rup Se Aap Kisi Bhi Device Ko Bina Anumati Ke Access Karte Hai. Hacking Kahlata Hai.

    Jaise Ki Kisi Computer Ke Data Churana Ya Data Detele Karna Bina Admin Ke Permission Ke. Dosto Yad Rahe Ki Hacking Ek Crime Hai Aap Kisi Dusre Ka Mobile Ya Device Ko Hack Na Kare.

    Dosto Yadi Aapki Koi Girlfrends Hoga To Aap Jarur Ye Soch Rahe Honge Ki Main Bhi Uska Mobile Ko Hack Karke Dekhunga Usme WhatsApp , Calls , SMS Etc Ko Check Karunga. To Aap Sahi Hai Dosto aap Apne Girfriend Ya Dosto Kisi Bhi Ke Mobile Ko Is Tarke Se Hack Kar Sakte Ho aur Samne Wale Ko Pata bhi Nhi Chalega.

    Dosto aapke Man Me Bhi Ye Khayal Jarur Aaya Hoga Ki Main Kisi Dusre Ya Mobile Ko Hack Kaise Karu ? Android Mobile Ko Access Kaise Kaise Karu To Aap bilikul Sahi Blog Me Aaye Ho 

    Apne Dosto, Girfrends Any Personal Ka Mobile Ko Hack Karke Uske Sare Data Aur Information Jaise Call Histry, Whatsapp, SMS Cantact Ko Kaise Dekh Saku. To Chaliye Dosto Dusre Ke mobile Ko Hack Karna Sikhte Hai Step by Step.

    Step 01. Sabse Pahle aap apne Girlfriend Ya Jis Mobile Ko Hack / Access Karna Chahte Hai Usme Aapko Ek Android Application Download Karna Hoga Jiska Name Hai "Airdroid ''Jo Aapko Niche Diye Gaye Link Se Download Karna Hoga.





    👉Get Download Hacking App Airdroid👈



    Step 02. Android Mobile Me Hacking AppsAirdroid Install Hone Ke Baad Use Open Kare 

    Mobile hack kaise kare

    Aapko Is Tarh Se Dikhai De Raha Hoga Isme aap Me Par Click Kre.

    Step 03. Fir Aapko Is Tarh Dikhai De Rha Hoga  


    Jisme Aapko Apne Email Id Se Registerd Karna Hoga Register Karne Ke Liye Sign Par Click Kare. Aur Waha Apna Email Id , Password Aur Name Daale. Fir Register Par Click Kar De Fir Dosto Apne Register Email ID Pe Ek OTP Aayega Use Daale. 



    Step 04. Dosto Register Karne Ke Baad AppJis Mobile Ko Hack Karna Chahte Hai Usme Us Emiao Id  Aur Pasword Se Log In Ho Jaiye. Dosto Aapko Bas Us Mobile MeAirDroid Ko Install Kar Registerd Karna Hai. Uske Baad Us Mobile Ko Waps Apne Girlfriend Ya Mobile Wale Ko Waps Kar Dena.

    Step 05. Ab Dosto Aap Uske Mobile Ko DoTarike Se Access Kar Sakte Hai. Pahla Hai Apne Android Mobile Se Ya Fir Computer Se.

    Dosto Yadi Aapke Pass Computer Hai To Aap Apne Girlfriends Ke Mobile Ke ComputerSe Hi Access Kare. Us Mobile Ko Access Karne Ke Liye Niche Diye Gaye Link Me Jaaye 

    Fir Aapko Is Tarh Se Dikhai De Rha Hoga 


    Yaha Pe Aap Registed EmaiId Aur Password Se Log Ho Jaiye Jaise Hi aapAccess Karenge Aap Us Mobile Ka Har Chej Dekh Payenge Aur Use Apne Mobile Ya Computer Par Download Kar Sakenge.

    Note
    Jis Mobile Ko Aap Hack Karna Chahte Hai Usme Internet On Hona Chahiye.
    Us Mobile Me AirDroid Install Aur Register Hona CHahiye.

    Yadi Us App Ko Uinstall Karta Hai To Aap Us Mobile Ko Access Nhi Kar Payenge. Isliye Dosto Us App Ko Hide Kar De. yadi Aapko App Ko Hide Karna Nhi Aata Hai To Hame Niche Comment Box Me Comment Karke Jarur Bataye Taki Ham Aapko Kisi Bhi App Ko Hide Kaise Karte Hai Batayenge.  

    No comments

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728